Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशनौटंकी बंद करके 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें

नौटंकी बंद करके 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें

उत्तर प्रदेश:  अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि उनके हेलीकॉप्टर को दिल्ली से उड़ान भरने नहीं दिया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा पर जबरदस्त तरीके से हमला किया था। इसी को लेकर अब उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर पलटवार किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि नौटंकी बंद करके 11 मार्च को वोट की गिनती के बाद सैफई जाने की तैयारी करें। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनाव 7 चरणों में हो रहे हैं और इसके नतीजे 10 मार्च को आएंगे।

अपने ट्वीट में केशव मौर्य ने लिखा कि अखिलेश यादव जी आप और आपके गठबंधन को किसी के द्वारा रोकने की आवश्यकता नहीं, जनता ने रोकने का फ़ैसला 2014 में कर दिया जो आज भी क़ायम है,नौटंकी बंद करके 10 मार्च को वोट की गिनती 11 मार्च को सैफई जाने की तैयारी करें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 4 घंटे में नहीं 40 मिनट में मेरठ पहुँचाने वाला तैयार है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इसके बाद एक बार फिर माफियाओं पर बुलडोजर चलेगा, दंगाईयों को सबक सिखाया जाएगा। इससे पहले अखिलेश ने ट्वीट कर कहा था कि मेरे हैलिकॉप्टर को अभी भी बिना किसी कारण बताए दिल्ली में रोककर रखा गया है और मुज़फ़्फ़रनगर नहीं जाने दिया जा रहा है। जबकि भाजपा के एक शीर्ष नेता अभी यहाँ से उड़े हैं।

भाजपा पर हमला करते हुए अखिलेश ने आगे कहा कि हारती हुई भाजपा की ये हताशा भरी साज़िश है। जनता सब समझ रही है। वही केशव मौर्य ने कहा कि जनता है श्री अखिलेश यादव जी सब जानती है, सपा गठबंधन के प्रत्याशियों का इतिहास कौन गुंडा अपराधी दंगाई भ्रष्ट पहचानती है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular