Sunday, October 2, 2022
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजन200 करोड़ क्लब में पहुंची रणबीर-आलिया की फिल्म!

200 करोड़ क्लब में पहुंची रणबीर-आलिया की फिल्म!

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 200 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है। रणबीर कपूर , आलिया भट्ट , शाहरुख खान , मौनी रॉय , अमिताभ बच्चन और नागार्जुन की फिल्म को दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म का कुल कलेक्शन कितना हो गया हैकितना हुआ ब्रह्मास्त्र का कुल कलेक्शन
ब्रह्मास्त्र का कलेक्शन वीकेंड में काफी अच्छा था, लेकिन वीकडेज में फिल्म का कलेक्शन गिर गया। हालांकि वीकेंड में फिल्म को थोड़ी ग्रोथ मिली है। 8वां दिन फिल्म का कलेक्शन बीते दिन से अच्छा रहा और 9वें दिन कलेक्शन दोगुना हो सकता है। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 200 करोड़ रुपये हो गया है।

पहला दिन: 36 करोड़ रुपये
दूसरा दिन: 41.50 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 43.25 करोड़ रुपये
चौथा दिन: 16 करोड़ रुपये
पांचवा दिन: 12.50 करोड़ रुपये
छठवां दिन: 10.50 करोड़ रुपये
सातवां दिन: 9 करोड़ रुपये
आठवां दिन:9.25 करोड़ रुपये
नौवां दिन: करीब 16 करोड़ रुपये (अर्ली ट्रेंड्स)

ब्रह्मास्त्र का स्क्रीन काउंट
ब्रह्मास्त्र न सिर्फ 2022 की बल्कि हिंदी सिनेमा के लिए ही मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार थी। साल 2022 बॉलीवुड के लिए बुरा रहा है और कई बड़ी फिल्में फ्लॉप साबित हुई हैं, ऐसे में ब्रह्मास्त्र से ट्रेड एनालिस्ट्स को काफी उम्मीदे हैं। बात फिल्म के स्क्रीन काउंट की करें तो फिल्म को भारत में 5019 स्क्रीन्स और ओवरसीज में करीब 3894 स्क्रीन्स मिले हैं। ऐसे में साफ है कि फिल्म करीब 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं फिल्म की कुल लंबाई 2 घंटे, 46 मिनट और 54 सेकेंड है। कई लोगों को ब्रह्मास्त्र के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार है।

तीन फिल्मों की सीरीज है ‘ब्रह्मास्त्र’
बता दें कि ब्रह्मास्त्र तीन फिल्मों की सीरीज है, जिसका पहला पार्ट शिवा हिट हो चुका है। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट देव का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। ब्रह्मास्त्र 2 देव और अमृता के इर्द गिर्द घूमते नजर आएगी। फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकते हैं, हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में रणबीर और आलिया मेन लीड में हैं, जो शिवा और ईशा का किरदार निभाते नजर आएंगे। बता दें कि शिवा (शिव) और ईशा भी महादेव और पार्वती के ही नाम हैं। ब्रह्मास्त्र के सभी किरदार एक दूसरे से जुड़े हुए हैं और अयान ने इंडियन माइथोलॉजी से जुड़ा एक यूनीवर्स बनाया है।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular