Monday, October 3, 2022
spot_imgspot_img
Homeखेलरिकी पोंटिंग ने विराट को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

रिकी पोंटिंग ने विराट को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी

टीम इंडिया ने अगले महीने होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले कंगारू टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज की चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने रन मशीन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 71 गेंदों में 122 रनों की पारी खेलकर गेंदबाजों की चिंता फिर से बढ़ा दी है। इस शतक के बाद विराट ने अंतरराष्ट्रीय शतकों के मामले में रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली है। वहीं, अब पोंटिग का मानना है कि वह इंटरनेशनल शतकों की सूची में सचिन के महारिकार्ड तक पहुंच सकते हैं।

“यह नहीं कह सकते कि वह नहीं कर पाएंगे”- रिकी पोंटिंग

विराट की लय को लेकर पोंटिंग ने कहा, “मैं विराट को लेकर कभी ये बात नहीं कह सकता कि वह नहीं कर पाएगा, क्योंकि सभी को पता है कि लय में आने के बाद उनके अन्दर रनों की भूख रहती है। मैं विराट कोहली के लिए ‘नहीं’ कभी नहीं कह सकता।”

इंटरनेशनल शतकों के मामले में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सबसे आगे हैं। उन्होने 100 शतक लगाकर इतिहास रच दिया था। वहीं, विराट कोहली ने पिछले तीन सालों से शतक नहीं लगाया था लेकिन अब उन्होने छोटे फॉर्मेट में शतक लगाकर उम्मीद जगा दी है, कि वह सचिन के महारिकार्ड तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आयोजन आज से मोहाली में किया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular