Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनअचानक खराब हुई मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, बीच शूटिंग में बुलाना पड़ा...

अचानक खराब हुई मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, बीच शूटिंग में बुलाना पड़ा डॉक्टर,

Mithun Chakraborty health update : बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की तबीयत अचानक शनिवार को खराब हो गई थी. इन दिनों एक्टर मसूरी में अपनी आने वाली वेबसीरीज ‘कश्मीर फाइल्स (Kashmir Files)’ को लेकर शूटिंग कर रहे है. इस दौरान पेट में संक्रमण के कारण उनकी हालत बिगड़ गई, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनकी जांच की. जिसके बाद निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को अपनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की शूटिंग रोकनी पड़ी. हालांकि डॉक्टरों के अनुसार अब उनकी सेहत में सुधार है.

दरअसल, मिथुन चक्रवर्ती शूटिंग के दौरान सेट पर बेहोश होकर गिर गए थे. हालांकि अब उनकी सेहत काफी बेहतर है. निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा “हम शूटिंग कर रहे थे, और यह एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस था. सबकुछ मिथुन चक्रवर्ती के किरदार के इर्द-गिर्द केंद्रित था लेकिन अचानक उन्हें पेट में संक्रमण हो गया ऐसे में कोई भी सामान्य व्यक्ति खड़ा नहीं हो सकता या फिर भी उस स्थिति में शूट नहीं कर सकता था. लेकिन वह कुछ समय के लिए बाहर चले गए और वापस आये और उन्होंने बिना समय व्यर्थ किये शूटिंग पूरी कर ली, ऐसी हालत में कोई की भी शूटिंग की कल्पना नहीं कर सकता था और यही कारण है कि वह एक सुपरस्टार रहे है.

उन्होंने बताया कि, वह इतने सालों में बीमार नहीं पडे है, चूंकि वह मुझसे पूछ रहे थे कि आपकी शूटिंग सही चल रही है ना, आपकी शूटिंग रुक नहीं रही है ना और मैं वास्तव में आश्चर्यचकित हूं क्योंकि मैंने नई पीढ़ी में किसी को भी इस तरह से समर्पित रूप से काम करते हुए नहीं देखा है.”

फिल्मों की बात करें तो, मिथुन चक्रवर्ती आखिरी बार 2019 की थ्रिलर फिल्म ‘द ताशकंत फाइल्स’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. फिल्म में उनके साथ श्वेता बासु और नसीरुद्दीन शाह भी मुख्य किरदार में थे. बता दें कि मिथुन को बॉलीवुड में ‘डांसिंग स्टार’ के रूप में पहचाना जाता है, 1982 में आयी उनकी फिल्म ‘डिस्को डांसर’ ने उनकी इस इमेज को और मजबूत किया.

डिस्को डांसर के अलावा, चक्रवर्ती को सुरक्षा, साहस, वारदात, प्यार झुकता नहीं, डांस डांस और अग्निपथ जैसी फिल्मों में उनके शानदार अभिनय के लिए भी याद किया जाता है. कुल मिलाकर बॉलीवुड की 350 से अधिक फिल्मों में अभिनय के अलावा उन्होंने बांग्ला, उड़िया और भोजपुरी में भी बहुत सारी फिल्में की है.

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular