Friday, December 2, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुर9 कुंतल गांजे के साथ दो गिरफ्तार

9 कुंतल गांजे के साथ दो गिरफ्तार

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर देहात। जनपद के मूसानगर थानाक्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस को एक ट्रक में नौ कुंतल से ज्यादा लाखों का अवैध गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने गांजे के साथ दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों से पूछताछ चल रही है।
जनपद के पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी के निर्देशन में जनपद कानपुर देहात में लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जाता है। इसके चलते रविवार देर रात मूसानगर की पुलिस चपरघटा पुल के आगे हलिया मोड के पास चेकिंग कर रही थी। इसजी वक़्त पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि जकरिया पुत्र बदरूद्दीन निवासी जैतलका थाना पुन्हाना जनपद नॅूह मेवात हरियाणा और असलम पुत्र अल्लू निवासी ठेकडा थाना सदर अलवर राजस्थान अवैध गांजा लेकर इस रास्ते से निकल रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक ट्रक को पकड़ लिया। पुलिस ने जब ट्रक की चेकिंग शुरू की दो ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर भागने का प्रयास करने लगे। इससे पुलिस का शक और बढ़ गया चेकिंग में पुलिस को ट्रक से नौ कुन्तल 52 किलो नाजायाज गांजा बरामद हुआ।
पुलिस को दोनों आभियुक्तों को पकड़ लिया और पूछताछ शुरू कर दी। मूसानगर थानाध्यक्ष दीपक सिंह ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत किया गया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है जिससे इनके गिरोह का पर्दा फास हो सके।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular