देश

विवाहिता ने चार महीने के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी

Listen to this article

अजमेर । पति और मां ने स्कूटी चलाने से रोका तो विवाहिता ने चार महीने के बेटे के साथ ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। महिला की एक साल पहले ही शादी हुई थी। देर रात रेलवे ट्रैक पर दोनों के शव मिले। मामला अजमेर के अलवर गेट थाना इलाके का है।

थाना प्रभारी श्याम सिंह चारण ने बताया कि मदार रेलवे स्टेशन के नजदीक रेलवे ट्रैक पर रात करीब 12 बजे जीआरपी थाने से एक महिला और मासूम बच्चे का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। शव के पास ही एक बैग और मोबाइल मिला। पुलिस ने मोबाइल से परिजनों से संपर्क किया। महिला की पहचान धोलाभाटा की जगदंबा कॉलोनी निवासी प्रियंका चौरसिया (24) पत्नी करण के रूप में हुई, जबकि 4 महीने के मासूम की पहचान हरयांश के रूप में हुई।

स्कूटी चलाने की बात पर मां-पति से हुआ झगड़ा

थाना प्रभारी ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सामने आया कि प्रियंका का सोमवार शाम को अपनी मां और पति करण से स्कूटी चलाने की बात को लेकर झगड़ा हुआ था। पति करण और मां ने बारिश के कारण उसे स्कूटी पर बाहर जाने से मना किया था। इस बात से नाराज प्रियंका शाम करीब 6 बजे अपने बेटे हरयांश को लेकर घर से निकल गई और ट्रेन के आगे कूद गई। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले को लेकर जांच की जा रही है। पुलिस ने दोनों की बॉडी को जेएलएन अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि करीब एक साल पहले प्रियंका की शादी अमृतसर (पंजाब) निवासी करण से हुई थी। घर पर मां के अकेला होने के कारण प्रियंका मां के पास अजमेर में ही रहती थी। कुछ दिनों के लिए वह अपने पति के पास अमृतसर गई थी और मई महीने में अजमेर लौटी थी। प्रियंका का पांच दिन पहले (18 जुलाई) को जन्मदिन था। पति करण प्राइवेट बैंक में जॉब करता है और अजमेर आता-जाता रहता है। प्रियंका के पिता के धर्म भाई देवी सिंह ने बताया कि प्रियंका के बेटे की तबीयत ठीक नहीं थी। करण और प्रियंका घूमने जाने की कह रहे थे। इस पर प्रियंका की मां ने कहा था कि बच्चे की तबीयत ठीक नहीं है तो स्कूटी की जगह पैदल ही चले जाओ। इसके बाद पति-पत्नी के बीच कुछ बातचीत हुई और फिर गुस्से में प्रियंका अपने बच्चे को लेकर घर से चली गई थी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button