Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरअमेरिकी स्टार रिहाना, मियां खलीफा व क्रेटा हैं थ्री ईडियट्स : राजू...

अमेरिकी स्टार रिहाना, मियां खलीफा व क्रेटा हैं थ्री ईडियट्स : राजू श्रीवास्तव

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन व हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गृह जनपद कानपुर पहुंचे। यहां पर उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि, किसानों पर ट्वीट करने वाली अमेरिकी स्टार रिहाना, क्रेटा और मियां खलीफा को थ्री ईडियट्स बताया। बोले, उनके 26 जनवरी से पहले के ट्वीट आने से साबित हुआ है कि ये कोई बड़ी साजिश थी, इसकी जांच होनी चाहिए।
दरअसल, किसानों को लेकर अमेरिकी स्टार रिहाना, क्रेटा और मिया खलीफा द्वारा ट्वीट करने को लेकर हास्य कलाकार राजू श्रीवस्तव ने सबसे अनोखे ढंग से तीनां को अपना विरोध दर्ज कराया है। कहा कि, मैंने इन तीनों का नाम थ्री ईडियट्स रख दिया है। ये लोग हमारे देश में कन्फयूजन पैदा करना चाहती है। ये न हमें अलग कर पाएंगी न तोड़ पाएंगी। हमारी सरकार किसानों की समस्या सुलझाने को समर्थ है।
कांग्रेस की एक विदेशी महिला तो यहां है, अब उनको तीन मौसी भी मिल गई हैं। हम लोग महिलाओं का सम्मान करते हैं, लेकिन जो सच है वो कहना है। मैंने इन तीनों का नाम कभी नहीं सुना है। हास्य कलाकार ने मियां खलीफा पर चुटकी लेते हुए कहा, मियां खलीफा आदमी नहीं है, महिला है। इस पर उन्होंने अपने हास्य भरे अंदाज में राजू श्रीवास्तव ने कहा कि एक तो मियां ऊपर से खलीफा भी हंै, उनकी खलीफागीरी भारत में नहीं चलेगी।
यूपी फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन ने कहा कि, मोदी सरकार लगातार किसानों के हित में आगे बढ़ती जा रही है। जल्द ही सब कुछ सही हो जाएगा। प्रदेश में फिल्म सिटी को लेकर हास्य अभिनेता का कहना है कि योगी सरकार तेजी से इस पर काम कर रही है और जल्द इसका हो रहा काम सबके सामने दिखने लगेगा। पत्रकारों द्वारा वेब सीरीज की फिल्मों के सवाल पर उनका कहना था कि जल्द इस पर कोई न कोई हल निकलेगा, क्योंकि वेब सीरीज की फिल्में अश्लीलता परोसने में जुटी हुईं हैं। इस दौरान महापौर प्रमिला पांडेय, भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष बीना आर्या सहित भारी संख्या में उनके प्रशंसकों उपस्थित रहे।
राजू श्रीवास्तव के पीआरओ गर्वित नारंग को अजीत सक्सेना व उसके साथियों ने पीटा
बीते दिन जब एयरपोर्ट पर राजू श्रीवास्तव को रिसीव करने उनके पीआरओ गर्वित नारंग पहुंचे तो अजीत सक्सेना व उनके साथियों द्वारा पीआरओ गर्वित नारंग के साथ अभद्रता व मारपीट की गई किसी तरह से एयरपोर्ट अधिकारियों ने बीच-बचाव किया तो मामला शांत हुआ।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular