Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरक्रिकेट लीग के पांचवे मुकाबले में एंकर्स टीम ने 11 ओवरों में...

क्रिकेट लीग के पांचवे मुकाबले में एंकर्स टीम ने 11 ओवरों में जीता मैच

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। शहर में सोमवार को आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित क्रिकेट लीग का पांचवां मुकाबला खेला गया। कानपुर एंकर्स 11 बनाम कानपुर कोरियोग्राफर 11 की बीच मैच हुआ। कोरियोग्राफर 11 ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और निर्धारित 20 ओवर्स में 10 विकेट खोकर 162 रनोंं का लक्ष्य दिया।
बल्लेबाजों को एंकर्स टीम के कप्तान अनुराग श्रीवास्तव की रणनीति के तहत सधी हुई गेंदबाजी की बदौलत कोरियोग्राफर 11 टीम का कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर पिच पर नहीं टिक सके और पेविलेयन लौट गए। गेंदबाजी में एंकर्स 11 टीम की ओर से पहले 2 ओवरों में आशीष श्रीवास्तव ने एक व एंकर्स शान ने 2 विकेट लेकर कोरियोग्राफर पर बड़ा दबाव बना दिया। वहीं कोरियोग्राफर 11 की ओर से बल्लेबाज अभिषेक तिवारी ने सर्वाधिक 82 रनों की नाबाद पारी खेली, लेकिन उनकी यह पारी बेकार साबित हुई और मैच एंकर्स 11 ने 16 ओवर में ही जीत लिया। एंकर्स 11 की ओर से बल्लेबाजी करने उतरे शिवम शुक्ला ने और आशीष श्रीवास्तव ने टीम को सधी हुई शुरुआत दी। दोनों ही ओपनर बल्लेबाजों ने 12 ओवर्स तक बिना विकेट खोए ही 117 रन बना लिए थे। टीम के लिए विजयी पारी शिवम शुक्ला ने खेली और 67 रनों की शानदार योगदान देते हुए जीत दिलाई। उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया।
मैच में आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के संरक्षक धर्मेश यादव, संजय सक्सेना, भावना शुक्ला, सौरभ गंगवार, मोहम्मद आरिफ, गौरव कटियार, आशीष द्विवेदी, ईशु, प्रियांशु मिश्रा, प्रकाश शुक्ला आदि लोगों ने मिलकर विनर व रनर टीम को सम्मानित किया।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular