Friday, December 2, 2022
spot_imgspot_img
Homeदेशरेल कर्मचारी की पत्नी को घायल कर बदमाशों ने लूट की घटना...

रेल कर्मचारी की पत्नी को घायल कर बदमाशों ने लूट की घटना को दिया अंजाम

कौशाम्बी: जनपद में रुकने का नाम नही ले रहा अपराध!
जन एक्सप्रेस/आकाश मिश्रा
कौशांबी। जनपद में अपराध रुकने का नाम नही ले रहा हैं। बदमाश दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनावती दे रहे हैं।
ताज़ा मामला कोखराज़ कोतवाली क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका का हैं। जहाँ पर रेल कर्मचारी की पत्नी को घायल कर दो बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की सूचना मिलने के बाद एसपी अभिनन्दन, सीओ सिराथू भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुची, और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।
कोखराज़ कोतवाली क्षेत्र के भरवारी नगर पालिका में रेलवे कर्मचारी ओम प्रकाश सुबह डियूटी पर चले गए थे। उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी को तेज बुखार था। वो अपने घर पर ताला लगा कर छोटी बेटी को लेकर डॉक्टर के पास इलाज़ कराने गयी थी। वापस लौटने पर दो अज्ञात लोगो को घर पर देख होश उड़ गए। एक युवक उनके घर की अलमारी खोल रहा था, तो दूसरा खड़ा था। लक्ष्मी ने उनका का विरोध किया तो बदमाशो ने जमकर मारा-पीटा। और लगभग 95 हज़ार रुपये लूट कर फ़रार हो गए। इसकी सूचना लक्ष्मी देवी ने पति व कोखराज़ पुलिस को दी । सूचना मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। आनन-फ़ानन में कोखराज़ पुलिस मौके पर पहुची। थोड़ी देर बाद एसपी अभिनन्दन, सीओ सिराथू एसओजी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुचे। एसपी अभिनन्दन ने मौका ए वारदात की बारीकी से तफ़्तीश की। और जरूरी दिशा-निर्देश दिए।  घायल लक्ष्मी देवी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहा उसका इलाज़ चल रहा हैं।
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular